प्रियंका चोपड़ा ने ऐन वक्त पर सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी है. हालांकि उनके बाद कैटरीना कैफ को उनकी जगह पर फिल्म में साइन कर लिया गया. इस बात को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बाज जफर ने भी कन्फर्म किया था. उन्होंने कहा था किसी निजी वजह से प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी है. बाद में इस तरह की रिपोर्ट्स भी देखने सुनने को मिली कि फिल्म में और भी कई हीरोइनों को कास्ट कर लेने से प्रियंका डर गई थी कि उनका रोल छोटा न हो जाए और वहीं कई लोगों ने कयास लगाए कि अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड निक से शादी करने के लिए प्रियंका ने फिल्म भारत से किनारा कर लिया था. खबरें ये भी थी कि प्रियंका के इस रवैये से सलमान गुस्से से भड़क गए थे. हालांकि अब सलमान ने चुप्पी तोड़ी है और प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर अपना रिऐक्शन दिया है. Also Read - Bigg Boss 14 Grand Launch: सलमान खान बोले-जो मेरी बुराई करते हैं उन्हें भी....

Also Read - सलमान खान ने बताया, लॉकडाउन क्‍यों 'तनावपूर्ण' रहा, 30 सालों में भी इतनी छुट्टियां कभी नहीं मनाईं

Priyanka Chopra and Nick Jonas Also Read - सारा, दीपिका, दीया के बाद ड्रग्स केस में उछला सलमान खान का नाम, लीगल टीम ने जारी किया बयान

सलमान ने कहा, प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी है तो क्या हुआ वो इंडिया में नहीं बाहर तो देश का नाम रोशन कर रही हैं. सलमान खान के साथ नहीं लेकिन वहां तो किसी बड़े हीरो के साथ काम कर रही हैं. सलमान कुछ भी कहें उनके बातों में कहीं न कहीं यह ज़ाहिर हो रहा है कि उन्हें प्रियंका के यूं फिल्म छोड़ देने से वे नाराज हैं. सलमान खान ने ये सारी बातें अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च पर कही.

nick-priyanka

बता दें, हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक ”1 साल पहले खबरें थीं कि प्रियंका और भंसाली एकसाथ गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली को लेकर साथ आने वाले हैं. लेकिन अब चर्चा है कि प्रियंका ने भारत की ही तरह इस प्रोजेक्ट को भी आखिरी वक्त पर अलविदा कह दिया है.” हालांकि कहा जा रहा है कि अपने किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका ने ऐसा किया है.

pn

Priyanka-Nick-2

बहरहाल, काफी टाइम से दोनों के बीच नजदीकियों के खबरें मीडिया में आ रही थी. प्रियंका, अमेरिकन सिंगर निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए इंडिया भी लाईं थीं. जिसके बाद से दोनों की सगाई की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. हालांकि बाद में इस यूएस मीडिया ने भी कन्फर्म कर दिया था. अब खबर है कि निक जल्द ही प्रियंका के न्यूयार्क वाले लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि निक हमेशा के लिए प्रियंका के घर में बस जाना चाहते हैं. अक्टूबर माह में ये जोड़ा शादी कर सकता है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.