लॉस एंजेलिस. बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली स्टार प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल इवेंट्स और अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों भी प्रियंका अपने एक ताजा बयान को लेकर चर्चा में है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. आपको बता दें कि कुछ साल पहले जर्मनी के बर्लिन में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत के दौरान अपने कपड़े की वजह से प्रियंका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. लेकिन उस वक्त किसी ने यह अंदाजा नहीं लगाया था कि प्रियंका की दिलचस्पी राजनीति में भी है. लेकिन बीते दिनों प्रियंका ने न सिर्फ अपने बारे में, बल्कि पति निक जोनास को लेकर भी पॉलिटिक्स की बातें की. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं, जबकि निक जोनास को राष्ट्रपति पद की दौड़ में देखना चाहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा है कि वह भविष्य में भारत का प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल होना चाहेंगी. पीपुल्स डॉट कॉम के अनुसार, ‘क्वोंटिको’ की अभिनेत्री ने ‘द संडे टाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में अपने लिए और अपने पति व पॉप स्टार निक जोनास के लिए राजनीतिक आकांक्षाएं जाहिर की. 36 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका ने कहा, “मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी. मैं चाहूंगी कि निक राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हों.”

उन्होंने कहा, “राजनीति से जिस तरह की चीजें जुड़ी हुई हैं, मुझे पसंद नहीं हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों वाकई एक बदलाव चाहते हैं. ना कभी नहीं कहा.” प्रियंका ने हालांकि कहा कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान गैर राजनीतिक रहने की कोशिश की, क्योंकि वह मानवता का मनोरंजन करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने इस सच्चाई से इनकार नहीं किया कि निक (26) एक महान नेता बन सकते हैं. उन्होंने कहा, “वह (नारीवादी) शब्द का इस्तेमाल करने से डरते नहीं हैं और मुझे वह अच्छा लगता है.”

(इनपुट – एजेंसी)