प्रियंका चोपड़ा ने अपने लगभग 15 साल लंबे फिल्मी करियर में कई तरह के रोल किए हैं. बॉलीवुड से लेकर के हॉलीवुड तक में प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है और उनके फैंस ने भी हर रोल में प्रियंका को पसंद किया है. लेकिन प्रियंका को कौन सा रोल पसंद है? इसका जवाब प्रियंका ने दिल्ली में Ficci के एक कार्यक्रम में दिया. Also Read - Priyanka Chopra Black Dress: प्रियंका चोपड़ा की इस सिंपल सी दिखने वाली ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Also Read - बिग बी से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, देश प्रेम में डूबे सितारें 

सलमान खान के साथ नहीं हॉलीवुड हीरो के साथ काम करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा? Also Read - निक जोनस ने पीठ पर प्रियंका चोपड़ा को बिठाकर लगाए पुशअप्श, ऐसे एक्सरसाइज कौन करता है?

प्रियंका ने अपने ड्रीम रोल के बारे में बताते हुए कहा कि वह ‘मर्द’ वाला किरदार निभाना चाहती हैं. यहां मर्द से मतलब अमिताभ बच्चन की फिल्म से नहीं बल्कि जेंडर से है. अमेरिकी सीरियल ‘क्वांटिको’ में अपने रोल के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि हर महिला को ‘एलेक्स पैरिश’ जैसा होना चाहिए जो अपने किसी भी फैसले के लिए पछतावा न करे.

Tonight’s #Quantico is dressed to the nines and ready for some Spy Games!

A post shared by Quantico (@abcquantico) on

प्रियंका ने कहा, ”मेरे लिए एलेक्स एक ऐसी महिला है जो अपने किसी भी फैसले के लिए परेशान नहीं होती, पछतावा नहीं करती और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं. उसमें कई तरह की खामियां हैं, वो परफेक्ट नहीं है, वो अकेली है, वो लोगों को पसंद नहीं करती बल्कि वो सिर्फ लोगों का इस्तेमाल करती है..तो एक तरह से वो एक आदमी की तरह बर्ताव कर रही है, जो कि शानदार है क्योंकि लड़कियों को अक्सर ऐसे किरदार निभाने का मौका नहीं मिलता और जैसे ही मुझे ये मौका मिला मैंने कहा कि हां मैं ये करूंगी.”

प्रियंका ने आगे कहा, ”ये मेरा सपना है कि मैं भी मर्द वाले किरदार कर सकूं…यही वो चीज है जो मैं अब आगे मैं करना चाहती हूं.” इस दौरान जब प्रियंका से पूछा गया कि अभी भी वो जो किरदार निभा रही हैं वो भी खासतौर से उन्हीं के लिए लिखे गए हैं जैसे कि ‘बेवॉच’, तो इसपर प्रियंका ने कहा, ”नहीं अभी मैं जो किरदार निभा रही हूं वो आधुनिक महिला का है…एलेक्स पैरिश एक आधुनिक महिला हैं. आधुनिक महिला का मतलब एक सशक्त महिला है जो अपनी इज्जत करना जानती हैं.”

Video: प्रियंका चोपड़ा ने कैमरा देखते ही उतारी अंगूठी, क्या वो सगाई की थी?

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. पहले निक जोनस से अपनी नजदीकियों को लेकर और अब सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को छोड़कर. हालांकि उनके बाद कैटरीना कैफ को उनकी जगह पर फिल्म में साइन कर लिया गया है.

इस बात को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बाज जफर ने भी कन्फर्म किया था. उन्होंने कहा था किसी निजी वजह से प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी है. बाद में इस तरह की रिपोर्ट्स भी देखने सुनने को मिली कि फिल्म में और भी कई हीरोइनों को कास्ट कर लेने से प्रियंका डर गई थी कि उनका रोल छोटा न हो जाए और वहीं कई लोगों ने कयास लगाए कि अपने अमेरिकी दोस्त निक से शादी करने के लिए प्रियंका ने फिल्म भारत से किनारा कर लिया था.