बॉलीवुड में इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है. विराट कोहली, अनुष्का शर्मा की शादी के बाद इलियाना डिक्रूज…रणवीर, दीपिका…सोनम कपूर और अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरों की हवा है. यूं तो आजकल प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजक्ट्स में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसे अगर आप गौर से देखेंगे तो उन्होंने हाथ में एक मंगलसूत्र पहना है. जिसे देखकर सवाल उठने लगे कि क्या प्रियंका ने कुछ सेलिब्रेटीज की तरह गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. अगर इस खबर में दम है तो आखिर वो खुशनसीब कौन है? …और प्रियंका ने हाथ में मंगलसूत्र क्यों पहन रखा है. क्या ये फैशन सिंबल है या फिर बात कुछ और है. बता दें, हाल ही में उन्होंने कहा था, ‘मेरे लिए शादी और बच्चे बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं. मुझे शादी और बच्चे करने में पूरा विश्वास है और मैं बहुत सारे बच्चे करना चाहती हूं . अगर भगवान चाहे तो… लेकिन मुझे नहीं पता कि ये मैं किसके साथ करूंगी .‘ Video: जादूगर ने मुंह से निकाला मेंढक, देखकर प्रियंका चोपड़ा का दिल कर गया ‘धक’

Everyday I’m hustling… #MakeEveryMinuteCount @team_pc_

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा काफी समय से हॉलीवुड में एक्टिव हैं. उन्‍हें बॉलीवुड की मोस्‍ट स्‍टाइलिश अदाकारा भी कहा जाता रहा है.कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इसमें वे सफेद रंग के सूट में नजर आई थीं. उनकी उस फोटो को भी काफी पसंद किया गया था. अब खबरें आ रही हैं क‍ि वे मई में होने वाली प्रिंस हैरी और मेघन मार्केल की शादी में भी श‍िरकत करेंगी.

Priyanka Chopra

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका की हॉलीवुर सिरीज ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग पूरी होने वाली है. इसके बाद वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगी. सलमान और प्रियंका 10 साल बाद एक-दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.