अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ‘अनफिनिश्ड’ नाम से अपना संस्मरण लेकर आ रही हैं. प्रियंका का कहना है कि वह हमेसा से ही अपने जीवन पर किताब लिखना चाहती थी लेकिन जीवन में और उपलब्धियां हासिल करने का इंतजार कर रही थीं. प्रियंका ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर कहा, “जीवन के अंत से पहले कुछ अनुभवों और उपलब्धियों को हासिल करना अकथनीय अहसास है और आज मैं उसी पल को जी रही हूं.” प्रियंका ने यह पोस्ट अपने संस्मरण के आधिकारिक ऐलान के एक दिन बाद की है. उनका यह संस्मरण अगले साल भारत, अमेरिका और ब्रिटेन में रिलीज होगा.

Mmmm..the sun got me like 🌝

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


अभिनेत्री ने कहा, “मैं हमेशा से किताब लिखना चाहती थी, लेकिन कभी सही समय नहीं लगा. हर अवसर के साथ मुझे लगा कि मुझे सही समय का इंतजार करना चाहिए क्योंकि अभी मुझे काफी कुछ हासिल करना है.” प्रियंका ने कहा, “मैं किताब लिखने से पहले और जीना चाहती हूं, और हासिल करना चाहती हूं और अपनी उन चीजों को जगजाहिर करना चाहती हूं, जो अभी तक दुनिया से छिपी हैं.”

Thank you 💜 @viviennewestwood @philiptreacy and @jimmychoo #harryandmeghan

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका के जीवन पर आधारित यह किताब पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी. बता दें, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी किताब को लेकर खासी उत्साहित हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार प्रियंका ने बताया कि किताब का अंदाज बिल्कुल मेरी तरह ईमानदार, मजाकिया, जोशीला, बोल्ड और विद्रोही होगा.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.