अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आगामी फिल्म ‘लवरात्रि’ के लिए सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा को शुभकामनाएं दीं.आयुष इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा,”मेरे दोस्त आयुष शर्मा की फिल्म में आपका स्वागत है.इस फिल्म से आप डेब्यू करने जा रहे हैं.वारिना हुसैन को शुभकामनाएं और लवरात्रि की टोम को भी बधाई”

यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित, नरेन भट्ट द्वारा लिखित है.सलमान खान फिल्म्स द्वारा इसका निर्माण हो रहा है. ‘लवरात्रि’ 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसका ट्रेलर पिछले सप्ताह जारी हुआ.

प्रियंका चोपड़ा ने बहुत मुश्किल से बॉलीवुड में काम करने का मन बनाया था उन्होंने इसकी शुरूआत सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने को लेकर की थी. लेकिन बाद में किसी निजी कारणों से उन्होंने ऐन मौके पर फिल्म में काम करने से मना कर दिया. कयास थे कि अपने ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ शादी करने की वजह से ऐसा किया गया. लेकिन बाद में ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं कि दूसरी एक्ट्रेस को ‘भारत’ के लिए साइन किए जाने पर उन्हें अपने रोल के छोटा हो जाने का डर था. खैर, वजह कुछ भी हो प्रियंका के इस फैसले से सलमान खान नाराज नज़र आए थे.

priyanka-farhan

लेकिन अब इस खबर से उनके दिल को जरूर ठेस पहुंच सकती है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर की फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ एक्टर फरहान अख्तर लीड रोल में है और दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

‘स्काई इज पिंक’ एक बायोपिक है. ये कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी और उनकी किताब पर आधारित है. फिल्म में बेटी का रोल ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम निभाएंगी. हालांकि अभी तक ये तय नहीं है कि फिल्म का नाम यही रखा जाएगा. हो सकता है इसे बाद में बदल दिया जाए. फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में होगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.