नई दिल्ली: साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली  प्रियंका एक बार फिर खबरों में हैं. अपनी अदाकारी और अपने हुस्न से सबको मदहोश कर देने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकार कोई भी हैरान हो जाए.
दरअसल प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्हें परेशानियों का खूब सामना करना पड़ा था. बात ये है कि रेड कार्पेट पर उतरने से कुछ मिनटों पहले ही उनकी ड्रेस की जिप टूट गई थी. मगर इस हालात में भी प्रियंका को रेड कार्पेट पर उतरने की हिम्मत करनी पड़ी थी. Also Read - Priyanka Chopra को इस कदर झेलनी पड़ी थी नफरत, चमड़ी के रंग की वजह से टूट गईं थी एक्ट्रेस 

फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कान फिल्म फेस्टिवल से एक तस्वीर शेयर करते हुए इस किस्से का खुलासा किया. उन्होंने लिखा- ‘मैं बाहर से शांत दिख रही हूं लेकिन किसी को शायद ही पता कि मैं अंदर से बुरी तरह परेशान हो रही थी. इस विंटेज @roberto_cavalli ड्रेस की जिप टूट गई थी, जब इसे चढ़ाया जा रहा था, ये सब तब हुआ जब कान में पिछले साल मुझे रेड कार्पेट पर उतरने के लिए कुछ मिनट ही बाकी थे. इसका हल? मेरी अद्भुत टीम ने मेरी ड्रेस को 5 मिनट के रास्ते में कान में सिला!’.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन सब मुश्किलों के बावजूद भी इस इवेंट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.