Priyanka Chopra- बरेली जैसे एक छोटे से शहर में पैदा होने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा के सपनों को पूरा करने में उनके परिवार ने उनका बहुत साथ दिया. प्रियंका शुरू से ही मजबूत व्यक्तित्व वाली महिला रही हैं. स्कूल के दिनों में भी वह अपने स्कूल में हेड गर्ल थीं. बहुत कम लोग जानते है कि अमेरिका से लौटने के बाद प्रियंका के पापा ने उनके सारे वेस्टर्न कपड़े सील कर दिए थे. दरअसल, प्रियंका विदेश अपनी मौसी के यहां पढ़ने गई थी. लेकिन विदेश उन्हें रास आ गया.Also Read - ट्रांसपेरेंट ड्रेस के बाद ओपन टॉप में Priyanka Chopra ने मचाया गदर, सारी हदें हो गई पार

प्रियंका ने वहीं पढ़ने का फैसला किया. इस दौरान उन्हें नस्लभेद का भी सामना करना पड़ा. उनका मन नहीं लगा. फिर वे वापस आ गईं. प्रियंका ने कहा कि जब वो वापस घर आई तब वो खुद को बड़ा तोप समझती थीं. उनका एक्सेंट भी बदल गया था. Also Read - Priyanka Chopra हुईं थीं Oops मोमेंट का शिकार, जैसे-तैसे बचाई थी इज्जत, ड्रेस थी ट्रांसपेरेंट...

Also Read - MP: इंदौर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, ब्‍वॉयफ्रेंड समेत 3 लड़कों पर आरोप, सहेली भी शाम‍िल

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे वेस्टर्न ड्रेस में निकलते थीं. लड़के उन्हें घूर-घूर कर देखते थे. इसलिए पापा ने उनके लिए सूट कुर्ते बना बनवा दिए थे. लेकिन जब लूज़ शर्ट पहनने का मन करता था तो मैं पापा के कपड़ों से शर्ट निकाल कर पहन लेती थी.

प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा- वो उस वक्त मैं अमेरिका में 9वीं कक्षा में पढ़ रही थी. पढ़ाई के लिए अपनी मौसी के घर पर रहना पड़ रहा था. एक लड़का बॉब. जो दसवीं क्लास में था. धीरे-धीरे उससे प्यार हो गया. लेकिन मौसी की तरफ से किसी को भी डेट नहीं करने की सख्त हिदायत थी.

एक दिन मौसी जब घर पर नहीं थीं मैंने उसे घर बुला लिया. हम टीवी देखने लगे. फिर जब एक रोमांटिक गाना बजा हम दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. एक दूसरे को किस करने ही वाले थी कि मौसी आ गईं. मैंने जैसे-तैसे बॉब को अलमारी में छिपाया.


लेकिन परफ्यूम की खुशबू की वजह से वो पकड़ा गया. इसकी शिकायत मौसी ने मां को भी की. लेकिन उन्होंने इसे सीरियसली नहीं लिया. हां, लेकिन बाद में मुझे मामा के घर भेज दिया गया. मैं वहां से भी बॉब के टच में थी. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और ब्रेकअप हो गया.