बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोप्रा फिलहाल बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी जलवे बिखेर रही हैं। लेकिन प्रियंका काम में इस कदर व्यस्त हो गई हैं की उन्हें अपनी शादी के बारे में सोचने के लिए भी वक्त नहीं है। संवाददाता जब भी प्रियंका को उनकी शादी को लेकर कुछ पूछते हैं तो वो इस सवाल को अक्सर टाल देती हैं।

लेकिन अब प्रियंका की शादी को लेकर उनकी मान मधु चोपड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। लेकिन प्रियंका की माँ के बयान से तो यह नहीं लगता की प्रियंका की शादी जल्दी होनेवाली है। दरअसल प्रियंका की माँ मधु ने कहा है की प्रियंका शादी करनेवाली हैं लेकिन उनके पास जब वक्त होगा तो वो शादी कर लेंगीं। यह भी पढ़ें: पाकिस्तान फिल्मों में काम करने को लेकर प्रियंका चोप्रा ने यह कहा 

मधु ने यह भी साफ़ कर दिया की महज़ शादी की उम्र हो जाए इसलिए शादी करना यह उन्हें भी ठीक नहीं लगता। उन्होंने यह भी कहा की आज कल एक दुसरे को वक्त ना दे पाने की वजह से कई रिश्ते टूट रहे हैं। इसलिए जब प्रियंका के पास अपने रिश्ते को देने के लिए काफ़ी समय होगा तब वो शादी कर लेंगी। वैसे देखा जाए तो मधु चोपड़ा की बात सही है लेकिन हम तो सिर्फ़ इतना ही कहेंगे की वक्त का इंतज़ार करते करते कहीं वक्त ना निकल जाए!