नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जौहर दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने फैन्स को ‘ट्यूसडे मोटिवेशन’ (Tuesday Motivation) के रूप में एक तस्वीर तोहफे में पेश की है. प्रियंका अभी दिल्ली में नेटफ्लिक्स (Netflix) की आने वाली फिल्म ‘दी वाइट टाइगर’ (The White Tiger) की शूटिंग में व्यस्त है. इस कमाल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर अपनी सेल्फी पोस्ट कर के बीजी रूटीन में भी फ्रेश और ग्लैमरस दिखने के लिए प्रेरित किया है. इस आने वाली फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) भी दिखाई देंगे. फैन्स इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन दोनों कलाकारों ने नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट के बारे में समय समय कर अपडेट भी दिए हैं. प्रियंका ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ” ग्लैम टाइम’.

यह हैं साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू, ‘द फैमिली मैन 2’ से करेंगी डेब्यू

 

View this post on Instagram

 

Glam time.. ✨ #selfie #inbetweenshots #thewhitetiger 💄 @uday104 Hair @susanemmanuelhairstylist

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के इस खूबसूरत तस्वीर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. प्रियंका ने पीले रंग का एक स्वेटशर्ट पहना है और लिपस्टिक लगाई है. यही नहीं इस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी भी शेयर की है जिसमें कैमरा और सेट दिखाई दे रहा है. इस स्टोरी में उन्होंने राजकुमार राव को भी टैग किया है.

यह 34 साल की महिला बनने वाली हैं दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री, इनकी खूबसूरती है लाजवाब

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

‘वाइट टाइगर’ की बात करें तो यह अरविंद अदिगा की पुरस्कार विजेता किताब पर आधारित है. फिल्म में अभिनय के अलावा, प्रियंका कार्यकारी निर्माता के रूप में भी टीम में शामिल हुईं हैं. यह फिल्म एक ऐसे इंसान के सफर को दिखाएगी जो चाय बेचने से लेकर एक सफल उद्योगपति के राह पर पहुंचता है.