नई दिल्ली: बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) एक बार फिर ख़बरों में हैं. इस बार उन्हें ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं. सिनेमा जगत के कलाकारों की ट्रॉलिंग तो अक्सर होती रहती है मगर कभी कभार ये ट्रॉलिंग एक भद्दा रूप भी ले लेती है. मीरा को लोगों ने गंदी गालियों के साथ उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार भी बता दिया.Also Read - Junior NTR Birthday Special: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जानें उनके बारे में कुछ खास बातें- Video

Also Read - मीरा चोपड़ा का छलका दर्द कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की वजह से काम नहीं मिला', सुनाई स्‍ट्रगल की पूरी कहानी

दरअसल, मीरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने फैन्स के लिए एक इंटरैक्टिव (सवाल-जवाब) का सेशन रखा था. उसी दौरान किसी फैन ने उनसे साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के बारे में एक सवाल पूछा जिसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो उन्हें (Junior NTR) को नहीं जानती. बस इसी जवाब से नाराज़ हुए कुछ लोगों ने मीरा को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और उनके चरित्र पर सवाल उठा दिए.  यही नहीं फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना (Corona) से मरने की बात भी कही और साथ ही उन्हें पोर्न स्टार भी बताया. Also Read - CBD Oil Illegal है तो ऑनलाइन मिलता कैसे है, मीरा चोपड़ा का सवाल?

एक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है. बता दें कि मीरा ने अपने ट्विटर हैंडल से Junior NTR को टैग करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू (Mahesh Babu) को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बाते बोल रहे हैं. क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे.”

ट्रोलर्स के इस शर्मनाक हरकत  के बाद ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra भी ट्रेंड करने लगा. आपको बता दें कि मीरा ने साल 2014 में आई फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा था.