Shahrukh Khan Silence over CAA-NRC: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के भारत में बहुत से फैन्स हैं. आज भी शाहरुख के कई गाने लोगों के जुबानी याद हैं और इन गानों का फैन्स के बीच अलग ही क्रेज है. ऐसा ही क्रेज हाल ही में CAA और नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटिज़ंस (NRC) का विरोध कर रहे लोगों में भी दिखा. विरोध प्रदर्शनों में शाहरुख खान के गानों का इस्तेमाल किया गया, और इसके जरिए शाहरुख से सवाल भी पूछे गए. Also Read - Shah Rukh Khan Delhi Home: गौरी ने कुछ यूं सजाया है शाहरुख का दिल्ली वाला घर, आप भी बन सकते हैं मेहमान

शाहीन बाग प्रदर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. जिसमें प्रदर्शनकारी गाना गा रहे हैं, ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम.’ तीन लोग मिलकर इस गाने को गा रहे हैं. इस गाने के जरिए लोग शाहरुख खान से सवाल पूछ रहे हैं. बता दें कि यह गाना शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का है.

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में CAA और NRC के खिलाफ काफी लंबे समय से प्रोटेस्ट चल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “शाहीन बाग ने शाहरुख खान को जिस अंदाज में अपना प्यार भेजा है, वैसा कभी नहीं देखा गया. कृप्या करके कोई इस वीडियो को शाहरुख खान को दिखाओ.”