जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बाद सारा देश गुस्सें में है. देश का हर नागरिक अपनी तरह से देश के बहादुर वीर जवानों के बलिदान पर पाकिस्तान से बदला लेने की चाहत रखता है. देश के कई सेलिब्रिटीज के अलावा दुबई के भी कारोबारी भाइयों ने शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बेहद चर्चित दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirhua) ने एक रैप सॉन्ग के जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

 

View this post on Instagram

 

Laat wala bhoot sala mane nhi baat se# vyarth nhi jaye balidaan har shaheed ke 😭

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ ने इस रैप सॉन्ग को एक दिन पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा, लात वाला भूत साला माने नहीं बात से, व्यर्थ नहीं जाए बलिदान हर शहीद के..जैसा कि इसे पढ़कर ही समझ आ रह हा कि निरहुआ ने यह बात पाकिस्तान के लिए लिखी हैं क्योंकि हर बार समझाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा और लगातार अपनी जमीन पर आतंकवादियों को पनाह दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

https://youtu.be/U4uerxxftr8

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इस रैप में सेना के काफिले को जाते हुए दिखाया गया है. इसके म्यूजिक की बात करें तो वह बेहद कमाल का है जिसे सुनकर किसी के भी अंदर जोश भर सकता है. वैसे तो निरहुआ ने पहले भी कई गानें गाए हैं लेकिन ये सॉन्ग वाकई कमाल का है देश के हर नागरिक को ऊर्जा देने की हिम्मत रखता है. बता दें, पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.