गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की पत्नियों के लिए 300,000 रुपये दिए हैं. दिलजीत ने रविवार को सीआरपीएफ वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन को दिए गए अपने दान की रसीद का एक स्नैपशॉट साझा किया. इसके साथ ही, उन्होंने लिखा, “हमारे सैनिक देश और देश के नागरिकों की रक्षा करते हैं. उन्हें अपने प्रियजनों से दूर रहना होता है, उन्हें पता नहीं होता कि अगले दिन क्या होगा.”

उन्होंने कहा, “परिवारों को नहीं पता कि वे उन्हें अगली बार कब देखेंगे. लेकिन हमेशा एक उम्मीद थी, जो अब इन परिवारों के लिए चली गई है.” ‘इक्क कुड़ी’ के गायक ने अपने प्रशंसकों से शहीदों के परिवारों की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा, “हम दु:ख को दूर नहीं कर सकते, लेकिन दान देकर थोड़ी मदद करने की कोशिश कर सकते हैं. इस कठिन समय में अपने शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने के लिए कुछ करने का समय है. हम सैनिकों और उनके परिवारों के साथ खड़े हैं.”

दिलजीत के अलावा, कई सितारे शहीदों के परिवारों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं. महानायक अमिताभ बच्चन के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि ‘अग्निपथ’ के अभिनेता 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद हुए 49 सीआरपीएफ के जवानों के प्रत्येक परिवार को 500,000 रुपये देंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.