इस हफ्ते बिग बॉस के घर के में बड़ा उलटफेर देखने को मिला. क्योंकि घर के अंदर नॉमिनेशन की चर्चा करने के आरोप में घर के 8 सदस्यों में से 7 लोग नॉमिनेट हो गए. एक मात्र हिना खान ही ऐसी सदस्य रही जिन्होंने घर के अंदर नॉमिनेशन के बारे में कोई बात नहीं की. जिसके बाद नाराज बिग बॉस ने हिना को छोड़कर सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया. जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस हफ्ते जो सदस्य डेंजर जोन में हैं वो हैं अर्शी, विकास और पुनीश. इन तीनो ही सदस्यों को फैन्स ने सबसे कम वोट दिए हैं.

ऐसे में बिग बॉस के घर के अंदर की कई खबरें सामने लाने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने ट्वीट करके के जानकारी दी है कि अर्शी, विकास और पुनीश कम वोट मिलने के चलते खतरे में हैं. लेकिन इस हफ्ते जो सदस्य घर से बाहर हो सकता है वो हैं पुनीश शर्मा.

आपको बता दे कि बंदगी के बाहर जाने के बाद से ही पुनीश घर में खो से गए हैं. बंदगी की मौजूदगी में पुनीश जितने फुटेज पाते थे अब उसमे काफी गिरावट आई हैं. ऐसे में घर के अन्दर और बाहर उनकी लोकप्रियता में कमी आ रही है.