पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi ) और मीका सिंह (Mika Singh) के बड़े भाई अमरजीत सिंह (Amarjeet Singh) के निधन से हर किसी को धक्का लगा है. यह जानकारी दलेर मेहंदी और मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः “हमें बड़े दुख के साथ आपको बताना पड़ रहा है कि हमारे बड़े भाई अमरजीत सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

मीका ने लिखा कि वे पिछले कुछ दिनों से असपताल में भर्ती थे. सोमवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. दलेर मेहंदी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को इस बारे में जानकारी दी. बता दें कि अमरजीत सिंह का अंतिम संस्कार दिल्ली के तिलक विहार शवदाह गृह में किया गया. दलेर मेहंदी ने पंजाबी गानों के साथ हिंदी के भी तमाम गानों में अपनी आवाज दी है. दलेर मेहंदी ने 1995 में ‘बोलो ता रा रा’ के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.

आमिर खान, सोहा अली खान स्टारर फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘बाहुबली’ के उनके गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं मीका सिंह पंजाबी गानों के अलावा हिंदी गानों के लिए भी काफी फेमस हैं. मीका ने हाल ही में सलमान खान स्टारर सुल्तान में 440 वोल्ट गाने को अपनी आवाज दी है. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.