पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री मिस पूजा (Miss Pooja) जैसी सिंगर के बिना अधूरी है. उनके गानों का यूथ के बीच काफी क्रेज है जिसके कारण वह ट्रेंडिंग लिस्ट में भी टॉप पर रहती हैं. उनके गाने न सिर्फ न सिर्फ पंजाब में बल्कि विदेशों में बड़े स्तर पर सुने जाते हैं. किन्ने बजे हाजरी लगांवां चन्ना..,तू मेरी केयर नी करदा, बारी-बारी बरसी..ये कुछ ऐसे गाने हैं जिनके कारण मिस पूजा का नाम कुछ चुनिंदा पंजाबी सिंगर्स के रूप में शुमार किया जाता है.


View this post on Instagram

Mera mahi tu pattya !!! #wedding #party #bhangra #maujan @therealjuggyd #london

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

इन दिनों मिस पूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मिस पूजा एक शादी की पार्टी में गाना गाती हुई दिख रही हैं और वहां मौजूद बाराती पंजाबी म्यूजिक और ढोल पर भांगड़ा कर रहे हैं. उन्होंन ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अबी तक 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ब्लैक ड्रेस और पगड़ी में एक शख्स छोल बजा रहा है और वहां मौजूद गेस्ट जमकर डांस कर रहे हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये पार्टी भारत नहीं बल्कि लंदन में हो रही है. इसस पहले भी उन्होंने एख वीडियो शेयर किया था. इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मिस पूजा ने लिखा था, ‘म्यूजिक यूनाइटेड…जैसा कि आप दर्शकों के बीच देख ही सकते हैं कि हिंदु, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म के लोग एक साथ गानों को एंजॉय करत हुए डांस कर रहे हैं.’

बता दें, मिस पूजा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. वह इंडिया के अलावा दुनिया भर के तमाम देशों में स्टेज शो करती हैं और अपनी आवाज का जलवा बिखेरती हैं. उनके शो देखने के लिए न सिर्फ पंजाबी समुदाय के लोग बल्कि हर धर्म के लोग बड़ी संख्या में जुटते हैं. सोशल मीडिया पर भी मिस पूजा पर काफी एक्टिव हैं. बहुत से लोगों को शायद पता नहीं लेकिन हम आपको बता देते हैं कि मिस पूजा का पूरा नाम गुरिंदर कौर कैंठ है.