पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री मिस पूजा (Miss Pooja) जैसी सिंगर के बिना अधूरी है. उनके गानों का यूथ के बीच काफी क्रेज है जिसके कारण वह ट्रेंडिंग लिस्ट में भी टॉप पर रहती हैं. उनके गाने न सिर्फ न सिर्फ पंजाब में बल्कि विदेशों में बड़े स्तर पर सुने जाते हैं. किन्ने बजे हाजरी लगांवां चन्ना.., तू मेरी केयर नी करदा, बारी-बारी बरसी..ये कुछ ऐसे गाने हैं जिनके कारण मिस पूजा का नाम कुछ चुनिंदा पंजाबी सिंगर्स के रूप में शुमार किया जाता है. Also Read - Miss Pooja ने लंदन की एक पार्टी में जमाया रंग, ढोल पर जमकर नाचे बाराती

हाल ही में यूनाइटेड किंगडम न्यूकेसल स्थित एक्जिबिशन पार्क में मिस पूजा का एक कॉन्सर्ट आयोजित किया गया. इस दौरान उन्होंने एक बड़ी मिसाल कायम की जिसकी तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हो रही है. इस वीडियो में वह पार्क में हो रहे इवेंट के दौरान अपने पंजाबी गाने से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. इस वीडियो में एक बेहद अहम बात की और अपने फैन्स को मैसेज दिया है.


View this post on Instagram

I m really hungry 😋 😋😋 Ki khaavan ????

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘म्यूजिक यूनाइटेड…जैसा कि आप दर्शकों के बीच देख ही सकते हैं कि हिंदु, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म के लोग एक साथ गानों को एंजॉय करत हुए डांस कर रहे हैं. यही संगीत की ताकत है. काश ऐसा हो कि हम सब हमेशा ऐसे ही मिलजुल करते प्यार से रहें. #पंजाबी म्यूजिक #भांगड़ा लव #आशिक.’ मिस पूजा का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसे अभी तक 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


View this post on Instagram

🌹🌹🌹

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

बता दें, मिस पूजा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. वह इंडिया के अलावा दुनिया भर के तमाम देशों में स्टेज शो करती हैं और अपनी आवाज का जलवा बिखेरती हैं. उनके शो देखने के लिए न सिर्फ पंजाबी समुदाय के लोग बल्कि हर धर्म के लोग बड़ी संख्या में जुटते हैं. सोशल मीडिया पर भी मिस पूजा पर काफी एक्टिव हैं. बहुत से लोगों को शायद पता नहीं लेकिन हम आपको बता देते हैं कि मिस पूजा का पूरा नाम गुरिंदर कौर कैंठ है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.