Top Recommended Stories

Pushpa (Hindi) Box Office Updates: पुष्पा हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल, ताबड़तोड़ है कलेक्शन- देखें आंकड़े

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म (Pushpa The Rise Box Office Collection) के हिंदी वर्जन ने 7वें हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मार ली है.

Published: January 31, 2022 6:11 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Pushpa Box Office Updates
पुष्पा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Pushpa (Hindi) Total Box Office Collection: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जलवा इन दिनों हर किसी के ज़ुबान पर है. कोरोना काल में ‘पुष्पा’ (Pushpa Film) फिल्म से उन्होंने कामयाबी की नई ऊंचाइयों को छुआ है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर इस फिल्म ने देश भर में खूब कमाई की है. हिंदी बेल्ट में भी पुष्पा फिल्म ने छप्परफाड़ परफॉर्म किया है. रिलीज के इतने दिनों के बाद भी पुष्पा लाइमलाइट में है. इस फिल्म की कहानी से लेकर पूरी स्टारकास्ट पर लोगों ने बेपनाह प्यार बरसाया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म (Pushpa The Rise Box Office Collection) के हिंदी वर्जन ने 7वें हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मार ली है.

Also Read:

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने सातवें हफ्ते में 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की और खुद को 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल कर लिया. इस आंकड़े को देखकर हर कोई हैरान है. साउथ की किसी डब हुई फिल्मों का इतना पैसा कमाना आम बात नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म छठे हफ्ते तक 97.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी. इस वीकेंड फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा भी टच कर लिया. ये आंकड़ा नेट कमाई का है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका के फैंस इस खबर से काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

पुष्पा फिल्म ने मुश्किल वक़्त में भी ताबड़तोड़ कमाई की है. अगर हम ओवरसीज कलेक्शन और लोकल कलेक्शन को मिला दें तो अब तक इस फिल्म ने 354 करोड़ की कमाई की है. कहा जा रहा है कि साल 2021 की ये हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है. अब इस फिल्म को चाहने वाले लोग इसके दूसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 31, 2022 6:11 PM IST