Kabir Singh Fame Vanita Kharat Photos: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई फिल्में हैं जो वक़्त के साथ कहीं गुम हो जाती हैं मगर कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें हमेशा याद किया जाता है. शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) को भी नहीं भुलाया जा सकता है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ‘कबीर सिंह’ और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने ‘प्रीति’ का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. इस फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भी खूब लाइमलाइट में रही.Also Read - Shahid Kapoor की नाक में दम करने वाली हीरोइन Vanita Kharat ने कराया न्यूड फोटोशूट, वायरल हुई फोटो

Kabir Singh Fame Vanita Kharat Also Read - 'कबीर सिंह' की सालगिरह पर शाहिद कपूर हुए इमोशनल, शेयर किया ये भावुक पोस्ट 

आपको याद होगा फिल्म के एक सीन में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूट जाता है, तो वह उसके पीछे भागते हैं. यह सीन काफी हिट हुआ था. आज हम आपको उसी ‘नौकरानी’ से मिलवाएंगे. फ़िल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम ‘वनिता खरात’ (Vanita Kharat) हैं और वह जिस तरह कबीर सिंह फिल्म में दिख रही थीं रियल लाइफ में वो उससे कहीं अलग हैं. Also Read - 'कबीर सिंह' के बाद 'इंदू की जवानी' में दिखेंगी कियारा आडवाणी, देखिए उनकी कुछ दिलकश तस्वीरें

वनिता रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं. सोशल मीडिया पर उनके हुस्न के चर्चे खूब होते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों वाली न्यूड फोटो डालकर भी सनसनी मचाई है.

Kabir Singh Fame Vanita Kharat

वनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूड फोटोशूट शेयर करते हुए कहा था कि, “वो अपनी बॉडी से बहुत प्यार करती हैं.” इसके साथ ही उन्होंने सभी महिलाओं से कहा था कि उन्हें अपने शरीर और उसकी बनावट से प्यार करना चाहिए.

बात करें वनिता के करियर की तो फिल्म ‘कबीर सिंह’ से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. इसमें उन्होंने कबीर सिंह की नौकरानी पुष्पा का किरदार निभाया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.