नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान अपने अंदाज और खूबसूरती को लेकर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार महिला अधिकारी ने हरी साड़ी पहनी और सपना चौधरी के मशहूर ‘तेरी आख्या का ये काजल’ गाने पर ऐसा डांस किया कि लोग देखते रह गए. ये वीडियो उन्होंने टिक टॉक पर डाला, जो अब यू ट्यूब पर भी है.

ये महिला अधिकारी हैं रीना द्विवेदी, जो उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में रीना की ड्यूटी पीठासीन अधिकारी के तौर पर लखनऊ के नगराम इलाके में लगाई गई थी. वह मतदान कराने के लिए पीली साड़ी में पहुंचीं. बूथ पर पहुंचने के दौरान ली गई उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. लोग उनकी खूबसूरती की चर्चा करने लगे. मीडिया में भी वह कई दिनों तक छाई रहीं.

रीना अब बार फिर चर्चा में हैं. रीना ने इस बार धमाकेदार डांस किया और वो भी सपना चौधरिन के गाने पर. वीडियो में रीना डांस में पूरी तरह नजर आ रही हैं. उन्होंने टिक टॉक पर जैसे ही ये वीडियो डाला, वायरल हो गया. इसके बाद ये वीडियो यूट्यूब पर भी आ गया. जिसे हजारों लोग देख चुके हैं. लोग महिला अधिकारी की अदाओं और डांस की तारीफ़ कर रहे हैं. इस बार वह हरी साड़ी में नजर आ रही हैं. रीना टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने की ख्वाहिश जजता चुकी हैं.