डायरेक्टर लव रंजन एक बार फिर से वो फ़िल्म लेकर आ गये हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड से परेशान लड़कों के चहरे पर मुस्कान ले आएगी। जी हाँ 2011 की सुपर हिट फ़िल्म ‘प्यार का पंचनाम’ का सिक्वल यानि ‘प्यार का पंचनामा 2’ आज रिलीज़ हो चुकी है। इस फ़िल्म में मुख्या भूमिका में नज़र आ रहें हैं कार्तिक आर्यान, सनी सिंह और ओमकार कपूर। जहाँ फ़िल्म के दो हीरो नए हैं वहीं तीनों एक्ट्रेसस को इस फ़िल्म नें भी रिपीट किया गया है। (प्यार का पंचनामा 2 ट्रेलर : उन लड़कों के लिए जो एक बार ठोकर खाने पर भी नहीं समझते)

अगर आप ने फ़िल्म ‘प्यार का पंचनामा’ देखि है तो आप ढेरों उम्मीद लेकर इस फ़िल्म को देखने जाएंगे लेकिन फ़िल्म शुरू होने के कुछ देर बाद ही आप समझ जायेंगे की आपकी उम्मीद पर पानी फिर चूका है। फ़िल्म की स्टोरी लाइन वही है। 3 लड़के साथ रहते हैं, तीनों की ज़िन्दगी में एक-एक लड़की आ जाती है। शुरू में सब ठीक चलता है। लड़कियों की खराबी भी प्यारी लगती है लेकिन धीरे धीरे सब बदलने लगता है। ये प्यार धीरे धीरे गले के फंदे जैसा हो जाता है। लडकियां लड़कों को अलग अलग तरीके से इस्तेमाल करती हैं।और अंत भी पहले हिस्से जैसा ही होता है। ये फ़िल्म अपने पहले हिस्से से कुछ ज्यादा अलग नहीं है।

इस फ़िल्म में भी एक्टर कार्तिक आर्यान का लंबा चौड़ा करीब 7 मिनट का नॉन स्टॉप डायलॉग है जो लड़कियों के खिलाफ है। कूल मिलाके फ़िल्म ठीक ठाक है लेकिन इसे आप पहले हिस्से से कम्पेयर करें तो आप निराश होंगे।

रेटिंग: * * 1/2