साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल 2017 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबती मुख्य भूमिका में है। फिल्म का पहला हिस्सा ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था जिसमें अंत में एक सवाल छोड़ा गया था जिसे फिल्म के दुसरे हिस्से में दिखाया जायेगा और यही वजह है जो लोग इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग UK में रखी जाएगी और जिसे सबसे पहले क्वीन एलिजाबेथ को दिखाया जाएग।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म बाहुबली 2 की पहली स्क्रीनिंग इंग्लैंड की क्वीन के लिए रखी जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक ‘द ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट’ अपने प्रोग्राम ‘इंडिया ऑन फिल्म’ में हिन्दुस्तानी फिल्मों को दिखायेंगे। भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारत की 70 साल की आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इसी इवेंट में बाहुबली 2 की स्क्रीनिंग भी रखी जाएगी। यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: बाहुबली 2 की स्टोरी हुई LEAK, पढ़िए फिल्म की पूरी कहानी यहाँ

इवेंट में क्वीन एलिजाबेथ के साथ इंडिया के PM नरेंद्र मोदी भी मौजूद होंगे। यानी हमारे PM पहले हिन्दुस्तानी होंगे जिन्हें पता चलेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।