बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘क्वीन’ के कन्नड़ रीमेक में मुख्य भूमिका अभिनेत्री पारुल यादव निभा रही हैं. पारुल का कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. यह पूछे जाने पर कि क्या कंगना को फिल्म दिखाने की कोई योजना है? पारुल ने मीडिया से कहा, “हां, मैं चाहती हूं कि कंगना फिल्म देखें. फिल्म के सह-निर्माता के रूप में, मुझे खुशी होगी कि वह इसके चारों संस्करण देखें.”


View this post on Instagram

I like the spirit of this great London which I feel around me -Charlotte Brontë #london #oxfordstreet

A post shared by Parul Yadav (@theparulyadav) on

उन्होंने कहा, “कंगना ने शानदार काम किया है और मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी उनको मात दे सकते हैं, लेकिन हमने सार को बरकरार रखते हुए कहानी को अलग तरह से पेश करने की कोशिश की है.” ‘क्वीन’ साल 2014 में रिलीज हुई थी. यह तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी. तेलुगू में काजल अग्रवाल, तमिल में तमन्ना भाटिया और मलयालम में मंजिमा मोहन मुख्य भूमिका में दिखेंगी.

पारुल चारों फिल्मों की सह-निर्माता भी हैं. यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी. बता दें इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है. फिलहाल कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले किया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.