मुंबई: अभिनेता आर.माधवन ने साल 2001 में आई उनकी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के संभावित सीक्वेल की अफवाहों पर आखिरकार अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस फिल्म के साथ माधवन और अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. फिल्म में सैफ अली खान भी थे. एक जून को 50 साल के हुए माधवन ने ट्वीट कर कहा, “हैशटैगआरएचटीडीम..दोस्तों सीक्वेल को लेकर कई अफवाहें पढ़ रहा हूं..उम्मीद कर रहा हूं कि यह सच हो, क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है..बस दुआ करता हूं कि कहीं से कोई स्क्रिप्ट के लिए बेहतर मेरे और दीया के किरदार को निभाए – वर्ना अब माधव शास्त्री बना तो हाथी को चड्डी पहनाने के बराबर होगा.” Also Read - अनुष्का शेट्टी के जन्मदिन पर जारी हुआ 'निशब्दम' का टीजर, मलयालम, कन्नड़ के साथ हिंदी में भी होगी रिलीज

हालांकि माधवन के प्रशंसकों का ऐसा बिल्कुल भी नहीं मानना है. उनके मुताबिक केवल माधवन और दीया ही पर्दे पर जबरदस्त केमिस्ट्री को वापस ला सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, “कुछ भी असंभव नहीं है..जब कोई इतना शानदार कलाकार हो, तो शारीरिक बनावट ज्यादा मायने नहीं रखती..अच्छी स्क्रिप्ट और दीया के साथ आपकी केमिस्ट्री..काफी है.”

किसी और ने लिखा, “आप सदाबहार हैं! सिर्फ आप और दीया ही आरएचटीडीएम कर सकते हैं.” सीक्वेल के लिए उत्साहित प्रशंसकों की ओर से अपील है कि फिल्म में ओरिजिनल गानों को यथावत रखा जाए, रीमिक्स बनाकर उनके साथ कोई छेड़छाड़ न करें.