रोहित शेट्टी करण जौहर की फिल्म सिम्बा शूटिंग से पहले ही मीडिया की सुर्खियां बनती जा रही है. हाल ही में ‘सिम्बा’ में अभिषेक बच्चन द्वारा खलनायक का किरदार निभाने से इंकार करने के बाद एक और एक्टर ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं. जूनियर बच्चन के मना करने के बाद रोल आर. माधवन का नाम सुझाया गया, लेकिन उन्होंने भी इस रोल से साफ इंकार कर दिया है.

इस बात की जानकारी खुद आर. माधवन ने ट्वीट के माध्यम से लोगों को दी है. आर. माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘नमस्कार दोस्तों, मैं और मेरा बेटा रोहित शेट्टी और उनकी फिल्मों का बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन मैं अपनी चोट के कारण सिम्बा का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा. यह मेरे लिए और मेरे बेटे के लिए बहुत ही दुखदायी है. मैं अपनी चोट से धीरे-धीरे रिकवर कर रहा हूं लेकिन मेरे हाथ से एक बड़ा मौका छूट गया है.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शेट्टी, आर. माधवन की परेशानी को अच्छी तरह से समझते हैं और अपनी फिल्म के लिए एक दमदार खलनायक की तलाश में जुट गए हैं. फिल्म ‘सिम्बा’ का पहला शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है, इसलिए रोहित के पास बहुत ज्यादा वक्त नहीं है.

अगर अभी तक फिल्म के लिए फाइनल स्टारकास्ट की बात की जाए तो रणवीर सिंह और सारा अली खान के नाम ही फाइनल हो सके हैं. बात चाहे जो भी हो लेकिन दर्शक अभी से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. सिने प्रेमियों का कहना है कि वो जल्द ही इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखना चाहेंगे.