सलमान खान की रेस-3 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में 2018 की अबतक की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था. दूसरे दिन भी रेस-3 ने अच्छा प्रदर्शन किया. अगर दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन की तुलना में ज्यादा कमाई की. फिल्मों के क्रिटीक तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ने शनिवार के दिन 38.14 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं पहले दिन रेस 3 ने 29.17 करोड़ रुपए कमाए थे. अब तक दो दिनों में ये फिल्म 67.31 करोड़ रुपए कमा चुकी है. उम्मीद है कि रविवार तक यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी.आपको बता दें कि सलमान खान की रेस-3 को फिल्म समीक्षकों ने नकार दिया था. 2018 में आई फिल्म बागी-2 ने पहले दिन 25 करोड़, पद्मावत ने 19 करोड़, वीरे दी वेडिंग ने 10.70 करोड़ और पैडमैन ने 10.26 करोड़ रुपए कमाए थे.

वहीं अब तक ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्मों की पहले दिन की कमाई की बात करें तो 2010 में आई फिल्म दबंग ने 14.50 करोड़, 2011 में आई बॉडीगार्ड ने 21.60 करोड़, एक था टाइगर ने 32.93 करोड़, किक ने 26.54 करोड़, बजरंगी भाईजान ने 27.25 करोड़, ट्यूबलाइट ने 21.17 करोड़ वहीं रेस-3 ने 29.17 करोड़ रुपए कमाए हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं. वहीं सलमान खान के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस, साकिब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर और फ्रेडी दारुवाला ने काम किया है.

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है अवैध हथियारों के डीलर शमशेर सिंह (अनिल कपूर) से जो 25 साल पहले अल शिफा आइसलैंड आ जाता है. शमशेर सिंह का बड़ा बेटा सिकंदर (सलमान खान) उसका दांया हाथ है. भाई की मौत के बाद शमशेर सिंह अपनी भाभी से शादी कर लेता है. जिसके दो जुड़वा बच्चे सूरज (साकिब सलीम) और संजना (डेजी शाह) हैं. बॉबी देओल यश की भूमिका में हैं. जेसिका (जैकलीन फर्नांडिस) सिकंदर की गर्लफ्रेंड है. शिकंदर अपने भाई बहनों से प्यार करता है, लेकिन वे दोनों उससे नफरत करते हैं.

शमशेर सिंह भारत आना चाहता है इस बीच उसे एक मौका मिल जाता है. उसके इसी मिशन को पूरा करने के लिए सिकंदर, सूरज यश और जेसिका कंबोडिया जाते हैं लेकिन यहां सभी मिलकर सिकंदर को फंसा देते हैं. जेसिका सिकंदर की मदद करती है और वह वहां से बच निकलता है. आगे क्या होता है इसे देखने के लिए आपको सिनेमा हॉल का रुख करना होगा. सलमान खान की बात करें तो एक बार फिर वह अपने पुराने रंग में दिख रहे है. लेकिन कहते हैं कि भाईजान दिल में आते हैं समझ में नहीं कुछ ऐसा ही हाल उनकी फिल्म की कहानी का है.