सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. जिसमें उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है. चेहरे पर काफी रौब है. और हाथ में एक बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं. सलमान इस फिल्म में रेसर सिंकदर के किरदार में नज़र आएंगे जो काफी तेज और इमोशनल है, लेकिन साथ ही बहुत रहस्यमयी भी है. सलमान ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं इस सप्ताह आपको अपने ‘रेस 3’ परिवार से मिलवाऊंगा. मेरा नाम सिकंदर है. स्वार्थी से ऊपर निस्वार्थ. इस ईद पर ‘रेस 3’.” Also Read - Saroj Khan Death News: कभी सलमान ने किया था सरोज खान का अपमान! बाद में काम देने का भी किया वादा 

रेमो डिसूजा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी होंगे. अनिल ने इस लुक पर कहा, “हमारे पहले रेसर से मिलवा रहा हूं. उसके लिए परिवार एक शब्द नहीं..वाक्य है.”

जैकलीन ने अपनी पोस्ट में पटकथा का संकेत देते हुए लिखा, “सिकंदर से मिलें, इस रहस्य को आप सुलझा नहीं सकते.”

बता दें, हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रेस 3 के लोकेशन की वीडियो शेयर किया था. अबू धाबी में सलमान 6 लोकेशन्स पर शूट करेंगे. जिनमें एमिरेट्स पैलेस, यस वाइसरॉय और सेंट रेगिस जैसे लोकेशन्स मौजूद हैं. सलमान ने इससे पहले फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए इन्हीं लोकेशन्स पर शूट किया था.