बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का नाम उन स्टार्स में शामिल होता है जो बड़े बजट की मल्टी स्टारर फिल्में करने के लिए फेमस हैं. रेस 3 की सफलता के बाद जैकलिन के पास कई बड़े बैनर की फिल्में और कमर्शियल्स हैं. वह इस समय अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ खुश होने के लिए जैकलिन के पास एक वजह और भी है. इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार करने पर जैकलिन को फेसबुक और इंस्टाग्राम एंटरटेनमेंट के प्रमुख द्वारा सम्मानित किया गया है.Also Read - Facebook Earnings: फेसबुक ने तीसरी तिमाही में की 29 बिलियन डॉलर की बंपर कमाई, शेयरों में आई 1.9 फीसदी की तेजी

Also Read - Mardaani 2 के खलनायक की हुई 'Tiger 3' में एंट्री, एक्टिंग चौंका देगी मगर Salman Khan के सामने...

Also Read - WhatsApp Alert: 1 नवंबर से इन स्मार्टफोन में बंद हो जाएगा WhatsApp, चेक करें कहीं आपका फोन तो नहीं है लिस्ट में शामिल

इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे तेजी से बढ़ते फॉलोवेर्स की संख्या के साथ, जैकलिन फर्नांडिस ने सबसे तेजी से बढ़ते इंस्टाग्राम अकाउंट का खिताब अपने नाम कर लिया है. जैकलिन के विकास की सरहाना करते हुए, फेसबुक और इंस्टाग्राम एंटरटेनमेंट के भारतीय प्रमुख ने जैकलीन की प्रशंसा के प्रतीक के रूप में एक पुरस्कार के साथ सम्मान प्रदान किया है. इंस्टाग्राम पर सबसे एक्टिव हस्तियों में से एक, जैकी समय-समय पर अपनी जिंदगी की अंतर्दृष्टि के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है.

अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से लेकर हमें फिटनेस के लिए प्रेरित करने तक, और अपने हॉट पोल डांस मूव्स से ले कर अपने परिवार की फोटो शेयर करने तक, जैकलीन ने हर बार अपने प्रशंसकों की जरूरतों का ध्यान रखा है. जैकलिन आमतौर पर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो, वीडियो और कहानियां पोस्ट करती रहती है और सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ते हुए जैकलिन अक्सर इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ जुड़ा रहना बखूबी जानती है.

❤️ @filmfare @beingsalmankhan 😘😘😘

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

हाल फिलहाल रेस 3 और दबंग टूर की अपार सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. जैकलीन अपने ब्रांड्स और परफॉर्मेंस के साथ सफलता के रथ पर सवार है.