सलमान खान स्टारर रेस 3 को रिलीज हुए डेढ़ महीना बीत चुका है. फिल्म की सफलता के बारे में हम सभी जानते हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि रेस 3 की रिलीज का बात हम आज क्यो बता रहे हैं. दरअसल बात ही कुछ ऐसी है ऐसी है जिसके कारण रेस 3 एक बार फिर से सुर्खियों में है.‘रेस 3’का एक नया गाना ‘एक गलती’ आज रिलीज किया गया है. Also Read - आश्रम के 'बाबा निराला' ने बेहद रोमांटिक अंदाज में किया पत्नी को बर्थडे विश, शेयर की ऐसी तस्वीर कि...

इस गाने में सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज पर शक करते हुए दिखाई दिए हैं और वह उन्हें पुलिस से गिरफ्तार भी करवाते हैं. हालांकि बाद में ये बात साफ होती है कि जैकलीन सच बोल रही थी. जब सलमान उर्फ सिंकदर को ये बात पता लगती है तो वो बेहद दुखी होता है और माफी मांगता है लेकिन जैकलीन इस कदर परेशान हो जाती हैं कि उन्हें वो माफ नहीं कर पाती.

❤️ @filmfare @beingsalmankhan 😘😘😘

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

सलमान खान की ‘रेस 3’का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. इस फिल्म की कमाई को देखें तो ये अपनी लागत से ज्यादा कमा चुकी है. ‘रेस 3’ एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है.

फिल्म कई कलाकारों से भरी पड़ी है. बैंकॉक और अबू धाबी की बेहतरीन लोकेशंस पर की गई फिल्म की शूटिंग आपको पसंद आएगी. 3डी में ऐक्शन और फाइट सीन भी अच्छे लगते हैं, लेकिन एक-दो को छोड़कर बाकी गाने फिल्म में जबरदस्ती ठूंसे गए हैं जो दर्शकों की जुंबा पर भी नहीं चढ़ते.