सलमान खान की 15 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘रेस-3’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म पहले ही 100 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर चुकी है. फिल्म में अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म को मिली प्रतिक्रिया और इसके प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर कहा, “मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता. दर्शकों ने इसे बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं. Also Read - Animal Release Date: रणबीर कपूर-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'एनिमल' इस वक़्त होगी रिलीज, आश्रम के 'बाबा निराला' भी आएंगे नज़र 

बॉबी देओल ने कहा, सभी खुश हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.” अभिनेता ने कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है, अगर फिल्म खराब है तो आलोचना प्रभावित करती है. इसके अलावा बॉबी बैंकाक में आईफा पुरस्कार समारोह में अपने हिट गानों पर परफार्म करने की तैयारी में हैं.

रेस 3’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 106.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इस तरह ये सलमान खान की चौथी फिल्म हो गई जिसने पहले वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया है, “चौथे दिन सलमान खान की ‘रेस 3’ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस बिजनेस 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है”.

सलमान खान की ‘रेस 3’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. कमाई को देखें तो फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमा चुकी है. ‘रेस 3’ एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है.

फिल्म कई कलाकारों से भरी पड़ी है. बॉबी देओल को एक लंबे समय बाद एक्शन फिल्म में देखना रोमांचित करता है. अनिल कपूर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है. जैकलीन और डेजी के स्टंट सीन भी देखने को मिलेंगे. फिल्म की सिनेमेटॉग्रफी कमाल की है. बैंकॉक और अबू धाबी की बेहतरीन लोकेशंस पर की गई फिल्म की शूटिंग आपको पसंद आएगी.