अपने आपको देवी का अवतार बताने वाली राधे मां को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक हिंदी अखबार के अनुसार राधे मां बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी को अपना भक्त बनाना चाहती थी। राधे मां खिलाड़ी कुमार के साथ ही उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना और राजेश खन्ना को भी अपना मुरीद बनाना चाहती थी।Also Read - उस वक्त अंदर ही अंदर रो रहे थे अक्षय कुमार, ज़रा सी चूं भी करते तो डाकू मार देते गोली, क्या था माजरा?

Also Read - Akshay Kumar की जासूसी थ्रिलर 'Bell Bottom' इस दिन होगी OTT पर रिलीज, IMDb पर मिली है इतनी रेटिंग

यह भी पढ़े: राधे मां रखना चाहती थी बॉलीवुड में कदम Also Read - पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की माँ के निधन पर लिखा भावुक पत्र, एक्टर बोले- बातें दिल को छू गईं

राधे मां के पूजा करने वाले पंडित कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव के अनुसार राधे मां बॉलीवुड की सबसे  बेहतरीन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पर भी सम्मोहन करना चाहती थी। कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव ने ये खुलासा भी किया है की राधे मां राजेश खन्ना और परिवार के अन्य लोगों को उनके पास लाने को कहा था। उस वक्त श्रीवास्तव राजेश खन्ना के घर में पूजा करवाते थे।

इसके अलावा यह बात भी सामने आइ की राधे मां बॉलीवुड में भी एंट्री करना चाहती थी। प्रोडूसर रंजीत शर्मा के अनुसार राधे मां मॉडलिंग और डांस की दुनिया पर कब्जा जमाना चाहती थी। उसे बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करना था।

आपको बता दें की राधे मां बॉलीवुड में बहुत ज़्यादा दिलचस्पी रखती है और उसके गानो पर थिरकना भी नज़र आई है।

ये किसी से नहीं छिपा है कि राधे मां के दरबार में बॉलीवुड की कई हस्तियां आती थी। सुभाष घई, गजेन्द्र चौहान, रवि किशन, मनोज तिवारी और टीवी एक्ट्रेस द्वियांका त्रिपाठी तक राधे मां के दरबार में जाते थे।