इरफान खान का निधन हुए तीन महीने हो गए हैं. राधिका मदान ने दिवंगत अभिनेता की अंतिम रिलीज में सह-अभिनय किया था. ऐसे में अभिनेत्री ने उनके साथ काम करने के क्षण को याद किया. अंग्रेजी मीडियम फिल्म के सेट पर इरफान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए राधिका ने कहा कि वह अभिनेता के हमेशा पापा या डैड कहकर संबोधित करती थी. फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता की भूमिका निभाई थी. Also Read - सोनू सूद की मदद से बिस्तर पर पड़ी लड़की दोबारा चलने लगी, बोलीं- आप भगवान हैं!

राधिका ने कहा, “मैंने उन्हें कभी सर के रूप में संबोधित नहीं किया, मैंने हमेशा उन्हें ‘पापा’ या ‘डैड’ कहकर संबोधित किया. वह बस मुस्कुरा देते थे. मुझे याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिली थी और मैंने उन्हें ‘डैड’ कहा था, तो इसे लेकर उन्होंने अजीब महसूस करने के बजाय मुझे गले लगा लिया था. मैं हमेशा उन्हें ‘डैड’ के रूप में याद रखूंगी. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता ने 15 अगस्त को रखी प्रार्थना सभा, कहा- न्याय के लिए सभी शामिल हों

उन्होंने कहा, “मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे उनके सामने खड़े होने और स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला. मैंने एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनसे बहुत सी चीजें सीखीं. उनके साथ काम करना मेरी इच्छा सूची में एक बड़ा सही का निशान था.”

 

View this post on Instagram

 

Angrezi Medium. Star gold-Sunday 12pm. Parivaar samet dekhiyega😊

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

इस साल 29 अप्रैल को कोलन संक्रमण से जूझने के बाद इरफान ने मुंबई में अंतिम सांस ली थी.