इरफान खान का निधन हुए तीन महीने हो गए हैं. राधिका मदान ने दिवंगत अभिनेता की अंतिम रिलीज में सह-अभिनय किया था. ऐसे में अभिनेत्री ने उनके साथ काम करने के क्षण को याद किया. अंग्रेजी मीडियम फिल्म के सेट पर इरफान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए राधिका ने कहा कि वह अभिनेता के हमेशा पापा या डैड कहकर संबोधित करती थी. फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता की भूमिका निभाई थी.Also Read - Malaika Arora की कैसे गुजरी थी तलाक से पहले की वो रात? अरबाज़ ने अलग होने के लिए दिल खोलकर दिए थे पैसे!

राधिका ने कहा, “मैंने उन्हें कभी सर के रूप में संबोधित नहीं किया, मैंने हमेशा उन्हें ‘पापा’ या ‘डैड’ कहकर संबोधित किया. वह बस मुस्कुरा देते थे. मुझे याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिली थी और मैंने उन्हें ‘डैड’ कहा था, तो इसे लेकर उन्होंने अजीब महसूस करने के बजाय मुझे गले लगा लिया था. मैं हमेशा उन्हें ‘डैड’ के रूप में याद रखूंगी. Also Read - Udit Narayan Birthday: पहली पत्नी को 'धोखा' देकर उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी, ऐसा रहा है स्ट्रगल

View this post on Instagram

Teri laadki mai . . ❤

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

Also Read - 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस Nikita Dutta के साथ सड़क पर 2 लड़कों ने की ऐसी हरकत...अब तक सदमें में हैं एक्ट्रेस

उन्होंने कहा, “मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे उनके सामने खड़े होने और स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला. मैंने एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनसे बहुत सी चीजें सीखीं. उनके साथ काम करना मेरी इच्छा सूची में एक बड़ा सही का निशान था.”

View this post on Instagram

Angrezi Medium. Star gold-Sunday 12pm. Parivaar samet dekhiyega😊

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

इस साल 29 अप्रैल को कोलन संक्रमण से जूझने के बाद इरफान ने मुंबई में अंतिम सांस ली थी.