बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी जल्द होने जा रही है और उनके दूल्हे आनंद आहूजा के कॉस्ट्यूम डिजाइन करने की जिम्मेदारी डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने संभाल ली है. राघवेंद्र ही आनंद आहूजा और उनके परिवार के बाकी पुरुषों के शादी के परिधान डिजाइन करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, कपूर्स और आहूजाज ने मिलकर तय किया है कि शादी के लिए दूल्हे और परिवार के बाकी पुरुषों के कपड़े राघवेंद्र के क्लासिक मेन्स बेसपोक ब्रांड ही करेगा.

सोनम कपूर दिल्ली के कारोबारी आनंद से आठ मई को मुंबई में शादी करेंगी. यह पहला मौका नहीं है, जब डिजाइनर राघवेंद्र परिवार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म ‘खूबसूरत’ में अभिनेता फवाद खान के कॉस्ट्यूम भी डिजाइन किए थे.

खबरों की मानें तो सोनम- आनंद की रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे. वहीं इस रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे. इसके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है.

Sonam Kapoor

आपको बता दें कि सोनम कपूर की मेहंदी का फंक्शन 7 मई को सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में आयोजित होगा. इसके बाद वेडिंग फंक्शन दूसरे दिन 8 मई को रॉकडेल, ब्रांद्रा में सुबह 11 से दोपहर 12.30 के बीच होगा. इसी दिन रात 8 बजे से मुंबई के होटल द लीला में पार्टी का आयोजन किया जाएगा. इस शादी से जुड़े अलग-अलग फंक्शन के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है.

sonam-kapoor

बता दें कि सोनम की इस शादी में फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी. जिसमें अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे.

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

वहीं सोनम की कजिन जाह्नवी श्रीदेवी के हिट गाने ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं’ और ‘किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की’ पर संगीत सेरेमनी में डांस करने वाली हैं. रणवीर और अर्जुन ‘माइ नेम इज लखन’ गाने पर ठुमके लगाते हुए दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस)