Rahat Fateh Ali Khan Song Zaroori Tha crosses 100 million views Watch Video- मशहूर गायक राहत फतेह अली खान के गाने ‘जरूरी था’ ने यूट्यूब पर सौ करोड़ से अधिक व्यूज पार कर लिए हैं, जिस बात से वह बेहद खुश व अभिभूत हैं. इस गाने को छह साल पहले जारी किया गया था. इसके वीडियो में गौहर खान और कुशाल टंडन जैसे कलाकार शामिल थे, जिन्होंने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में अपनी उपस्थिति से काफी सूर्खियों बटोरी थीं. यह गाना म्यूजिक एल्बम ‘बैक 2 लव’ का हिस्सा है, जिसे साल 2014 के जून में दुनिया भर में रिलीज किया गया था.Also Read - Tadap Box Office Collection: Ahan Shetty और Tara Sutaria स्टारर 'तड़प' ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपये, आगे का रास्ता आसान!

राहत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यूट्यूब पर सौ करोड़ व्यूज के एक मील के पत्थर तक पहुंचने का एहसास जबरदस्त है.” Also Read - Bob Biswas Review: अभिषेक बच्चन ने 'बॉब बिस्वास' को ज़िंदा करने में फूंकी है जान, मिस्ट्री तो है मगर गलतियां...

Also Read - Sara Ali Khan ने 'अल्ट्रा कूल' Ranveer Singh के साथ इस गाने पर लगाए ठुमके, लाखों में गया व्यूज- Viral Video

उन्होंने इसके लिए गाने की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया, जिसमें गीतकार खलील उर रहमान कमर भी शामिल हैं, जिन्होंने गाने में कुछ बेहतरीन अल्फाजों को पिरोकर इसे और भी दिलकश बनाने का काम किया है.

गायक ने आगे कहा, “पर्दे पर गौहर खान और कुशाल टंडन की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई. इसमें शामिल हर एक के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है.”

दिसंबर के महीने में राहत ने उन्हें इस मील के पत्थर तक पहुंचाने में मदद करने के लिए अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित भी किया था. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा था, “इसमें शामिल सभी लोगों का मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, खासकर आप दर्शकों, श्रोताओं को, जिन्होंने हमेशा मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है. आइए हम सभी साथ में मिलकर सौ करोड़ के मील के पत्थर पर पहुंचते हैं.”