साल 2016 में टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने आत्महत्या की थी। इस साल 1 अप्रैल को उनकी डेथ एनीवर्सरी पर उनकी बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी उनके जीवन पर बनी शार्ट फिल्म रिलीज करने वाली हैं।

जैसे ही काम्या ने इसका ट्रेलर लांच किया। बवाल हो गया। इस फिल्म पर बैन लगाने के लिए प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में राहुल ने कहा है कि काम्या ने पुराने शूट किए गए वीडियो के साथ छेड़छाड़ करके प्रत्युषा को इसमें दिखाया है और वो राहुल की इमेज को खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

प्रत्युषा को इस वीडियो में राहुल नाम के एक लड़के के साथ झगड़ते दिखाया गया है और सीन कुछ ऐसा ही शूट किया गया है जैसे मौत के बाद राहुल और प्रत्युषा का झगड़ा चर्चा में आया था।

वीडियो में प्रत्युषा काफी परेशान नजर आ रही हैं। एक जगह प्रत्युषा कहती हैं कि अगर आज तुम गए तो फिर तुम मुझे देख ना पाओगे।
39 सेकेंड के इस वीडियो में काम्या पंजाबी कहती हुईं नजर आ रही हैं कि हर अश्क की अपनी एक दास्तां हैं…कुछ बह गए और कुछ रह गए।

बता दें प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था। उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही तकलीफों को भी उनके सुसाइड की वजह बताई गई थी। पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है।