प्रत्युषा बनर्जी के मौत को अब एक हफ्ता होने आ गया है। इन एक हफ़्तों में हम इस मामले से जुड़ी कई बातें सुनी आर देखि हिया। कभी प्रत्युषा के डेड बॉडी का विडियो सामने आगया तो कभी डॉली बिंद्रा ने प्रत्युषा के माँ के साथ उनकी बातचीत का वोईस रिकॉर्डर लीक कर दिया। कभी प्रत्युषा के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों ने कहा की प्रत्युषा का मर्डर हुआ है तो कभी उन लोगों ने कहा की राहुल की गर्लफ्रेंड प्रत्युषा को टॉर्चर किया करती थी। जितने लोग उतनी बातें। कुछ पर यकीन किया गया तो कुछ पर नहीं। (प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड की ख़बर से सलमान खान सदमे में)

प्रत्युषा बनर्जी के केस से जो शख्स सबसे ज्यादा फंसे हुए हैं वो हैं उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह। जी हाँ प्रत्युषा का परिवार हो या उनके दोस्त, सबके शक की सुई फिलहाल राहुल पर ही अटकी है। प्रत्युषा के करीबियों का कहना है की उन्होंने सुसाइड नहीं की और ये मर्डर है यानि घुमा फिरा के कहा जा रहा है की राहुल ने प्रत्युषा को मारा है। खैर राहुल को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ भी हुई लेकिन सीने में दर्द के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। और इस दौरान कुछ ऐसा सुनने में आया जो यक़ीनन आपके रोंगटे खड़े कर देगी।  (प्रत्युषा बनर्जी के डेड बॉडी पर घाव ने निशान… क्या उनका मर्डर हुआ है?)

राहुल पर जब कई लोगों ने आरोप लगाया और उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया जिसके बाद राहुल के पिता ने मीडिया से बातचीत की और कहा की वो अपनी बहु को तो खो चुके हैं लेकिन उनके बेटे लिए प्रार्थना करें ताकि वो जल्द ही ठीक हो जाये। एक वेबसाइट के मुताबिक राहुल के पिता ने बातचीत के दौरान ये भी कहा की राहुल बार बार हॉस्पिटल में कह रहें हैं की “प्रत्युषा मुझे बुला रही है”। जी हाँ बिलकुल ठीक पढ़ा आपने। अब सोचने वाली बात ये है की जब प्रत्युषा इस दुनिया में रही ही नहीं तो राहुल को बुला कौन रहा है। क्या ये राहुल के मन का सिर्फ वहम है या उन्हें प्रत्युषा का भूत नज़र आ रहा है?। हम तो ऐसी बातों में विश्वास नहीं करते लेकिन राहुल ऐसा क्यों कह रहे हैं ये बात सोचने वाली है। (बालिका वधू की आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी ने खुदखुशी की)

हो सकता है राहुल, प्रत्युषा के मौत से सदमें में है और इसीलिए वो ऐसा कह रहें हैं। खैर बात जो भी हो लेकिन इसे सुनकर यक़ीनन रोंगटे खड़े हो जाते हैं।