Rahul Roy Health Update: ‘आशिक़ी’ फेम अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. बीते शुक्रवार को इस एक्टर के मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी भी हुई है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Rahul Roy Instagram) पर प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की. राहुल ने शुक्रवार को लिखा, “अस्पताल में 21 दिन..और अब मस्तिष्क और दिल की एंजियोग्राफी के लिए जा रहा हूं. मेरी बहन प्रियंका रॉय पिया के साथ आप सभी का शुक्रिया.” अभिनेता ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपनी बहन पिया के साथ बैठे हुए देखे जा सकते हैं. Also Read - Rahul Roy Health: ब्रेन स्ट्रोक से जंग जीतकर वापस घर लौटे राहुल रॉय, लिखा 'मुझे लंबा सफर तय करना है'

52 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. रॉय पहले नानावटी अस्पताल में भर्ती थे, और 8 दिसंबर की सुबह छुट्टी दे दी गई थी और उसी दोपहर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

राहुल रॉय को नवंबर के अंतिम सप्ताह में कारगिल में अपनी फिल्म ‘एलएसी : लिव द बैटल’ की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर मस्तिष्क आघात का सामना करना पड़ा और उन्हें वापस मुंबई ले जाया गया और नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.