New Year 2019- साल 2018 बॉलीवुड में शादियों के लिहाज़ से काफी अच्छा साबित हुआ. सोनम कपूर, नेहा धूपिया, युविका चौधरी, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा सहित कई शादियां हुईं. इस साल की शुरूआत में भी एक अच्छी खबर सुनने को मिली है.

Hindi Cinema and Bikini: 1938 में नम्रता शिरोडकर की दादी ने किया था पहला स्विमसूट शूट

जाने-माने अभिनेता और नेता राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्में दो दिन तक लखनऊ में चलेंगी. इस फंक्शन में कई राजनेता शामिल हो सकते हैं क्योंकि प्रतीक के पिता राजबब्बर शुरू से ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहे हैं.

प्रतीक की होने वाली पत्नी सान्या सागर NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है. प्रतीक ने फिल्म समीक्षकों द्वारा सराही गई ‘धोबी घाट’ में भी काम किया था.अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे ने नशे के सेवन से लड़ाई लड़ी है. वह तीन साल तक बड़े पर्दे से दूर रहे और उन्होंने 2018 में ‘बागी-2’ से प्रभावकारी वापसी की. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने धीमे करियर के लिए नशे के सेवन को जिम्मेदार ठहराते हैं तो प्रतीक ने बताया, “जी हां, मैं अपने कृत्यों की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और खुद को व दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों दोनों को साथ में जिम्मेदार ठहराता हूं.”

 

View this post on Instagram

 

#gracious last night!.. we love you mr. bahl!.. thnx for an awesome night! @varun_bahl ❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

31 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म जगत में एक दशक पूरा कर लिया और इसे उतार चढ़ाव से भरा सफर करार दिया.उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस उद्योग में मेरे सफर के 10 साल काफी उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं. मुझे किसी चीज का पछतावा नहीं है सिवाए एक के कि मेरे दादा-दादी मेरी जिंदगी के इस पड़ाव में अच्छी चीजों को देखने के लिए यहां नहीं हैं. मुझे लगता है कि पछतावा सिर्फ भार है और उससे केवल निराशा ही मिलती है.”

 

View this post on Instagram

 

@pynkmoss ❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on


प्रतीक की होने वाली पत्नी सान्या सागर NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.