फिल्म निर्देशिका कजरी बब्बर की लघु फिल्म ‘खोज’ 13 जनवरी को लोहड़ी के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म एक पंजाबी किशोरी के ईद-गिर्द घूमती है, जिसकी शादी होती है, लेकिन उसका एनआरआई पति उसे छोड़ देता है. अभिनेता-राजनेता राज बब्बर की भतीजी कजरी ने एक बयान में कहा, “उत्तर भारत के अंदरूनी हिस्सों में ऐसी कुप्रथाएं अभी भी मौजूद हैं.” Also Read - रोड एक्‍सीडेंट के बाद अस्‍पताल पहुंची महिला के साथ हुए रेप का खुलासा, पड़ोसी की ज्‍यादती से हुई थी प्रेग्‍नेंट

Also Read - आखिर किस बात से नाराज़ हैं करण जौहर, बोले- मैं अपनी फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगूंगा

कजरी बब्बर ने कहा, ”इस पर बड़े पैमाने पर शोध करने के बाद मैं यह जानकर चौंक गई कि पत्नी-परित्याग का मुद्दा गहरा और व्यापक है. वास्तव में ब्रेक्सिट और ब्रिटिश अर्थव्यवस्था में गिरावट के बाद ऐसे मामले अविश्वसनीय रूप से बढ़ गए हैं.” उन्होंने कहा, “फिल्म में किशोरियों की कहानी दिखाई गई है. इस तरह के अस्वीकार्य और अनकहे मुद्दों पर प्रकाश डालने की दिशा में ‘खोज’ मेरी पहल है.”

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday Raihaan Bhaiya ❤️😘❤️😘 Love you loads !!!!!!!!!!!!!!!!!!!! See you soon x @raihaan_dayanji

A post shared by Kajri Babbar (@kajribabbar) on

फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन और पंजाब में हुई है और यह अंग्रेजी और पंजाबी दोनों भाषा में रिलीज होगी. यह फिल्म ऑनलाइन डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी. फिल्म में जारा खान का रोल प्ले करने वाली गुरप्रीत ने कहा, इस फिल्म के जरिए हम समाज को एक बड़ी संदेश देना चाहते हैं. मैं हर उम्र के इंसान से यह गुजारिश करती हूं कि इस फिल्म को जरूर देखें. मुझे ये रोल निभाते हुए बेहद खुशी हो रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.