अपने जमाने के दिग्गज अभिनेता दिवंगत राज कपूर की पत्नी 87 वर्षीय कृष्णा राज कूपर का निधन हो गया है. अभिनेता रणधीर कपूर, रीतु कपूर नंदा, ऋषि कपूर, रीमा कपूर जैन और राजीव कपूर उनके पांच बच्चे हैं. सोमवार तड़के 5 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ. पिछले कुछ सालों से उनको सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी. बॉलीवुड के कपूर खानदान में कृष्णा राज कपूर सबसे उम्रदराज सदस्य थीं.

उनके बेटे रणधीर कपूर ने बताया कि आज सुबह पांच बजे मेरी मां का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उम्र भी इसमें एक बड़ा कारण रहा. उनके निधन से हम बेहद दुखी हैं. राज कपूर और कृष्णा मल्होत्रा की शादी 1946 में हुई थी. उनके पांच बच्चों में दो बेटियां रितु और रीमा हैं जबकि तीन बेटे रणधीर, ऋषि और राजीव हैं. रणधीर कपूर ने बताया कि अंतिम संस्कार चेंबुर शवदाह गृह में किया जाएगा.

इस बारे में अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्विटर पर न्यूज शेयर किया. उन्होंने लिखा- पूरे कपूर परिवार को श्रद्धांजलि. कृष्णा राज कपूर के रूप में एक युग का अंत हो गया. भगवान कपूर परिवार को शक्ति दे और कृष्णा कपूर की आत्मा को शांति मिले. ओम शांति.

अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर इस दुखद समाचार की जानकारी दी. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा- कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुन दुख हुआ है. वह मेरे लिए एक सबसे सम्मानित महिला थीं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. पूरे कपूर और नंदा परिवार के प्रति मेरी संवेदना है. कृष्णा राज कपूर की पहचान एक कद्दावर महिला की थीं. 1988 में राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने अपने पूरे परिवार को एक साथ रखा और अपने पांच बच्चों की परिवरिस की.