सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995)’ की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन फिल्मों में होती है. आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में ऐसे कई सीन हैं, जिसे आज भी याद किया जाता है. वहीं खुद को शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन बताने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने हाल ही में 1995 में आई हिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में सुपरस्टार के आईकॉनिक दृश्य को पत्रलेखा के साथ रीक्रिएट किया.Also Read - Madhuri Dixit ने किया 'देवदास' को याद, इन तस्वीरों में खो गई 'चंद्रमुखी', Shah Rukh Khan बोले- देर रात...

Also Read - धूप में खड़ी होकर सोने की तरह दमक गई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, लोगों ने पूछा- असली हो क्या?

इस एक्ट्रेस के घर में घुसा बंदर, Breakfast किया फिर चंपत हो गया, देखिए वीडियो Also Read - Karan Johar ने शाहरुख खान से पूछा ये सवाल- ऐसी कौन सी चीज़ है जो अमिताभ बच्चन के पास है आपके पास नहीं?

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर राजकुमार ने एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वह अपनी लेडी लव और अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लाईमेक्स दृश्य, जिसमें शाहरुख काजोल का इंतजार करते हैं और काजोल अपने पिता (अमरीश पूरी) से जाने की इजाजत मांगती है, को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं.

सफेद टी-शर्ट पहने पत्रलेखा राजकुमार की तरफ दौड़ते नजर आ रही है, जो कभी शाहरुख तो कभी अमरीश पुरी की मिमिक्री करते दिख रहे हैं.

वीडियो के साथ ही राजकुमार ने कैप्शन में लिखा है,”चीजें जो हमने लंदन में की. फन मॉड ऑन. जब हमने ‘डीडीएलजे’ के अपने पसंदीदा दृश्य को रीक्रिएट किया.”

कुछ महीने पहले राजकुमार को फिल्मफेयर अवार्ड 2019 के दौरान शाहरुख खान के साथ लोकप्रिय गाने ‘छैय्या छैय्या’ पर डांस करने का भी मौका मिला था.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.