राज कुंद्रा के ऐप 'HotShots' के लिए सेलिना जेटली को आया था ऑफर! एक्ट्रेस ने कहा- 'शिल्पा ने किया था अप्रोच'

Celina Jaitly Approached For Raj Kundra App: राज कुंद्रा के ऐप 'HotShots' के लिए सेलिना जेटली को अप्रोच किए जाने की खबरें आ रही हैं.

Updated: July 28, 2021 1:59 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

राज कुंद्रा के ऐप 'HotShots' के लिए सेलिना जेटली को आया था ऑफर! एक्ट्रेस ने कहा- 'शिल्पा ने किया था अप्रोच'

Celina Jaitly Approached For Raj Kundra App Hotshots: राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप ‘HotShots’के बारे में लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं. राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स (HotShot) ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और उसका कारोबार करने का आरोप है, दिसकी वजह से पिछले कई हफ्तों से जेल में हैं. ऐसे में हर दिन ये केस नया मोड़ ले रहा है. ऐसे में अब अब खबरें आ रही हैं कि इस एप में काम करने के लिए सेलिना जेटली (Celina Jaitly) को अप्रोच किए जाने की खबरें थी, ऐसे में अब उनके प्रवक्ता ने इस पर बयान दिया है और सारी बातों पर सफाई पेश की है.

Also Read:

सेलिना के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि उन्हें अप्रोच तो किया गया था लेकिन राज कुंद्रा के ऐप के लिए नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams के लिए किया था. हालांकि उन्होंने एक्ट्रेस का ये ऑफर मना कर दिया था और सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. स्पोक्सपर्सन ने आगे बताया कि सेलिना का राज कुंद्रा के ऐप से कोई लेना-देना नहीं है.


स्पोक्स पर्सन ने आगे कहा- सेलिना (Celina Jaitly) को शिल्पा शेट्टी के ऐप जेएल स्ट्रीम्स के लिए संपर्क किया गया था, जो प्रोफेशनल्स के लिए इफेक्टिव ऐप है और उन्हें हॉटशॉट्स के लिए संपर्क नहीं किया गया था, वे यह भी नहीं जानतीं कि यह सब क्या है. बता दें कि सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रियाई होटल व्यवसायी पीटर हाग से शादी की है

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 28, 2021 1:58 PM IST

Updated Date: July 28, 2021 1:59 PM IST