गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की ओर से ‘चार्ली चैपलिन-2’ का खिताब पाने वाले अभिनेता राजन कुमार ‘चार्ली’ की बतौर निर्माता पहली हिंदी फिल्म ‘नमस्ते बिहार’ दो नवंबर को देशभर में रिलीज होगी. ओमकार फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता राजन कुमार और निर्देशक लक्ष्मण. एस सिन्हा हैं. राजन ने मीडिया से कहा, “फिल्म की कहानी एक गुमराह, निडर और बेबाक युवक डब्ल्यू (राजन कुमार) से शुरू होती है. Also Read - मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला से की पति विक्रांत की तुलना, बताया क्या चीज है एक जैसी

उसकी मुलाकात एक अखबार ‘नमस्ते बिहार’ की क्राइम रिपोर्टर रेशमी सिन्हा (भूमिका कलिता) से होती है.” उन्होंने कहा, “कुल मिलाकर यह फिल्म एक अखबार और सच्चे पत्रकार की कहानी है, जो सच्चाई के लिए कुछ भी करते हैं. यह एक्शन से भरपूर एक संगीतमय, सामाजिक और रोमांटिक फिल्म है.” राजन का कहना है कि विद्या, धर्म, दर्शन और मोक्ष की धरती बिहार पर आधारित यह फिल्म न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी, बल्कि एक संदेश भी देगी. बहुमुखी प्रतिभा के धनी राजन अभिनेता के साथ साहित्यकार भी हैं.


View this post on Instagram

Charlie2

A post shared by Hero RajanKumar (@herorajankumar) on

मुंगेर के एक छोटे से नक्सल प्रभावित गांव में पले-बढ़े और ‘चार्ली चैपलिन-2’ के नाम से चर्चित राजन कुमार का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है. राजन ने मीडिया से बातचीत में बताया, “रंगमंच में डिप्लोमा करने के बाद वर्ष 2000 में दिल्ली में एक दोस्त के रेस्टोरेंट के उद्घाटन समारोह में मैंने चार्ली चैपलिन बनकर वहां लोगों का मनोरंजन किया. उसके बाद लोग मुझे चार्ली चैपलिन-2 के नाम से जानने लगे.”


View this post on Instagram

I hope ur fine. .

A post shared by Hero RajanKumar (@herorajankumar) on

राजन ने कहा, “अब तक मैं 4000 ज्यादा लाइव शो कर चुका हूं. मेरे शो तीन से 13 घंटे तक के होते हैं. चार्ली चैपलिन-2 के लिए मेरा नाम 2004 में लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस और वर्ष 2005 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस में दर्ज हुआ था.”

(इनपुट एजेंसी)