बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, “फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है.”Also Read - ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ में Shilpa Shetty का तहलका, लचकाई ऐसे कमर...मार डाला

Also Read - FIGHTER KING: समर सिंह का इससे पहले नहीं देखा होगा खतरनाक रूप, लोग रह जाएंगे दंग

परदेस में खाने को तरस गए थे ऋषि कपूर, अनुपम खेर के घर खाए गरमा गर्म ‘फुल्के’ Also Read - महिला सिपाही को अश्लील फोटो भेजता था पुलिसकर्मी, एसपी ने मोबाइल देखते ही कर दिया सस्‍पेंड

रजनीश राम पुरी ने आगे कहा, “फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने मिलेगी.”

फिल्म के टीजर में राजीव दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. टीजर में अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है. ”

इससे पहले राजीव ‘आमिर’ और ‘टेबल नं 21’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

हाथों में हाथ डालकर जब चले सुष्मिता और रोहमन शॉल, ‘झुक गया आसमां, प्यार की चली बयार’

‘प्रणाम’ के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं. फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है. फिल्म का निर्देशन ‘फरेब’ और ‘शूद्र द राइजिंग’ जैसी फिल्में बना चुके संजीव जायसवाल ने किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Khandelwal (@rajeev.khandelwal) on

लंबे समय बाद संजीव फिल्म ‘प्रणाम’ के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘शूद्र द राइजिंग’ को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था.

दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.