बॉलीवुड और छोटे परदे के मशहूर और मंजे हुए कलाकार राजीव खंडेलवाल और हॉट एक्ट्रेस गौहर की फिल्म फीवर का थ्रिल, सस्पेंस और रोमांस से भरा रोमाचंक ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जैसे की यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है ट्रेलर को देखकर वो थ्रिल फ़िल होता है।

ट्रेलर के मुताबिक राजीव खंडेलवाल का किरदार एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का हैं। वो कई सारे क़त्ल करता है लेकिन एक साज़िश की तहत एक रोड एक्सीडेंट में उसपर जानलेवा हमला होता है। इस हमले में वो बच जाता है और फिर साज़िश की तह तक पहुँचने का काम शुरू हो जाता है।यह भी पढ़ें: बेहद बोल्ड है उड़ता पंजाब का ट्रेलर, शाहिद-आलिया ने दी खूब गालियाँ   

ट्रेलर में थ्रिल के अलावा रोमांस भी कूट-कूट कर भरा नज़र आ रहा है। गौहर के  अलावा जेमा अटकींसन, कैटरिना मुरीनो और अंकिता मकवाना जैसी हसीनाओं को राजीव किस करते नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में इतने सारे किस हैं की माहौल गरमा जाता है ।

बता दें की फिल्म की शूटिंग स्विटजरलैंड के 17 शहरों में हुई है। फिल्म का टीजर 10 जून को जारी किया जा चुका है। राजीव झावेरी के निर्देशन में बन रही ‘फीवर’ के प्रोड्यूसर रवि अग्रवाल, महेश बेलकुंद्री, अजय छाबरया और रजत मंजूनाथ हैं। आप भी फीवर का यह ट्रेलर देखें और हमें बताइए की आपको यह ट्रेलर कैसा लगा।