Rajini Chandy Trolled For Bold PhotoShoot: साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस और मलयालम ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंड रहीं रजनी चांडी पिछले कई दिनों से अपनी ग्लैमरस फोटोशूट के लिए चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि 69 साल की रजनी ने वेस्टर्न कपड़ों में अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जहां एक तरफ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें बहुत गलत तरीके से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. Also Read - 69 की उम्र में रजनी चांडी ने जींस पहनकर कराया 'सेक्सी' फोटोशूट, ट्रोल होने पर दिया ये जवाब

रजनी ने 65 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘Oru Muthassi Gadha’से डेब्यू किया था, लेकिन उनका फोटोशूट अब उनके लिए बहुत सिरदर्द का कारण बना हुए है. दरअसल जींस और ड्रेसेज में उनका लुक देखकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. दरअसल एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में रजनी ने बताया कि कई लोगों ने फोटोशूट के बाद उनकी तारीफ की,कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने नेगेटिव बोला. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि यह घर बैठकर बाइबल पढ़ने की उम्र है ना कि शो ऑफ करने की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajini Chandy (@rajinichandyofficial)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajini Chandy (@rajinichandyofficial)

रजनी चांडी ने बताया, ‘मुझे फूहड़ कहा जाता था, किसी ने मुझसे पूछा कि क्या तुम अभी तक नहीं मरी?’ एक अन्य ने सुझाव दिया कि मुझे घर पर बैठकर बाइबल पढ़नी चाहिए. यह आपकी उम्र प्रार्थना करने की है, अपनी बॉडी को दिखाने की नहीं.’  बता दें कि रजनी चांडी ने साल 2016 में मलयालम भाषा के कॉमेडी-ड्रामा, ओरु मुथसी गढ़ा में एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की, इसके बाद रजनी चांडी बिग बॉस के मलयाली वर्जन में भी नजर आईं.