बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर ‘2.0’ का ट्रेलर 3 नवंबर को लॉन्च होगा. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस बारे में अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “तैयार रहें, ‘2.0’ का ट्रेलर तीन नवंबर को आ रहा है.” अक्षय इस फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे.

इस फिल्म को एस. शंकर ने निर्देशित किया है. यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई ‘एंथिरन’ का सीक्वल है. ‘एंथिरन’ को हिंदी में ‘रोबोट’ के नाम से रिलीज किया गया था. साल के शुरू में अपने 51वें जन्मदिन पर अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर अपने फैन्स के लिए शेयर किया था. उन्होंने इसे अपना सर्वाधिक प्रभावशाली किरदार बताया था और कहा था कि यह एक ऐसा किरदार है, जिसके लिए लंबे समय तक उन्हें याद किए जाएगा.

टीजर की बात की जाए उससे से ये जाहिर होता है फिल्म में चिट्टी यानी रजनीकांत को एक बार फिर से दुनिया में लाने की कोशिश है. क्योंकि दुनिया में एक तबाही डॉक्टर रिचर्ड (अक्षय कुमार) के रूप में मंडरा रही है. इसके लिए डॉ. वसीगरन (रजनीकांत) फिर से चिट्टी (रजनीकांत) को जिंदा करेते नजर आएंगे. कुछ सम पहले इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस अक्षय कुमार सिंह के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आई एमी जैक्सन दिख रही हैं. वीडियो में एमी रोबोट के लुक में नजर आ रही हैं.

एमी ने रेड कलर की रोबोटिक ड्रेस पहनी है वहीं रजनीकांत ब्लैक रोबोटिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि रोबोट के कैरेक्टर्स को किस तरह से ट्रेन किया गया है. एमी कुछ विदेशी एक्सपर्ट्स की मौजूदगी में ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं.