सुपरस्टार रजनीकांत बिते दिनों अपने गिरते स्वास्थ की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे, दरअसल रजनीकांत को ब्लड प्रेशर संबंधी समस्या हो गई थी जिस वजह से उन्हें अपोलो अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती करवाया गया था. हालांकि इस दौरान उनके फैंस और उनके घरवाले लगातार उनके स्वास्थ से जुड़ी जानकारी लोगों तक साझा कर रहे थे. इतना ही नहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया. Also Read - दो दिनों बाद अस्पताल से घर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, पत्नी लता ने की आरती और माते पर लगाया तिलक

अस्पताल ने बयान में बताया है कि उनका ब्लड प्रेशर अब कंट्रोल में है और वो काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. रजनीकांत को एक हफ्ते के लिए कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए कहा गया है. इस दौरान उनका ब्लड प्रेशर भी मॉनिटर किया जाएगा. उन्हें कम तनाव लेने और फिजिकल एक्टिविटी को कम रखने के लिए भी कहा गया है. Also Read - Rajinikanth Health Update: अब कैसी है रजनीकांत की तबियत? अस्पताल ने कहा- "जब तक उनका ब्लड प्रेशर..."

डिस्चार्ज करने से पहले चिकित्सकों के एक दल ने रविवार को उनकी स्थिति का आकलन किया. उसके बाद अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में निर्णय लिया. इससे पहले अस्पताल ने 70 वर्षीय अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़े एक चिकित्सकीय बुलेटिन में बताया, ‘‘सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं और इनमें कोई चिंताजनक बात सामने नहीं आई है.”

 

रजनीकांत हैदराबाद में पिछले 10 दिनों से अपनी फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के सेट से कुछ लोग कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए गए, जिसके चलते रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह 22 दिसंबर को निगेटिव पाए गए. निगेटिव आने के बाद उन्हें आईसोलेशन में रखा गया है और उनकी निरंतर देखभाल की जा रही है.