सुपरस्टार रजनीकांत की साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म ‘2.0’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है जिसे शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा है-“Get ready for the Biggest 3D Spectacle… #2Point0 this 29th November!@2Point0Movie @shankarshanmugh @DharmaMovies @LycaProductions #2Point0FromNov29”. शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ की सीक्वल का निर्माण ‘लाइका प्रोडक्शंस’ ने किया है. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.


बता दें, यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है. इसे बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्‍म माना जा रहा है. यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी.

फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है. शंकर ने इस मौके पर कहा कि दर्शक रजनीकांत को विभिन्न अवतारों में देखेंगे और यह देखने लायक होगा. उन्होंने कहा, “दर्शक उन्हें वैज्ञानिक वसीगरन, रोबोट चिट्टी और चिट्टी के ‘2.0’ संस्करण में देखेंगे. अंत में चिट्टी का एक विशालकाय रूप भी देखने को मिलेगा. फिल्म में एक और रूप भी है लेकिन हम इसे अभी छिपाकर रखेंगे.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.